उशुआइयाबाक्स रूपांतरक तथा रूपांतरक के बीच भिन्ननिर्माण की तैयारी की शर्तों को सारांशित करें

जारी करने का समय:2022-06-24 23:46:48 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:240

मुख्य सुझाव:उशुआइया,स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या है

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?

सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d”. चीन में,उशुआइयाName, केवल & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

उशुआइयादृश्य परीक्षण पद्धति यह है कि स्टाफल मानव आंखों को ऑपरेशन उपकरण के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परिवर्तन के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परीक्षण करने के लिए इस्तेमाल के लिए उपकरण के असामान्य परिस्थिति ढूंढने के लिए प्रयोग करते हैं जहाँ डिस इसलिए, दृश्य परीक्षा उपकरण परीक्षा के सामान्य पद्धतियों में से एक है।

सामान्य धातु कंपोजिट, विविध वेलिंग प्रक्रिया और मशीनी और उपकरण के प्रक्रिया और मुख्य पैरामीटर, गहिरी स्टेल प्लेट, खाली प्रक्रिया, उत्पादन और उत्पादन प्रक्रिया और स्वयंपादन प्रक्रिया और स्वयंपा उत्पादन प्रक्रिया और अलुमिनियम शील्ड की गुणवत्ता मानक Body suit iron insertion process, body dryness solution and dry transformer oil solution process, vacuum pump oil immersion, general installation process, leakage test and leakage detection process and quality standards. प्रक्रिया प्रवाह के कुंजी कार्य कपड़े, मशीनी और उपकरण के प्रकार्य परिमितिया; प्राकृतिक काम करने वातावरण मूलभूत रूप से नियंत्रण है.

रिमवस्का सोबोटातेल सीकेज

घंटी बाल और कोर के बीच अपमान स्तर शैफ्ट और जोड़ने के लेखों को हटाया जाएगा. यदि यह हंगी घंटी परीक्षा है, तेल घंटी बाल के नीचे में पंप किया जाएगा इससे प

पावर परिवर्तनकर्ता में आग का कारण


उशुआइयाबाक्स रूपांतरक तथा रूपांतरक के बीच भिन्ननिर्माण की तैयारी की शर्तों को सारांशित करें



पावर परिवर्तन कारखाना

स्टेप-अप सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज की स्थायी कार्य परिवर्तन करता है. इस स्टेप में कुछ सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले बनानेवाले हैं जो चीन में स्थायी स्टेप-अप को गार अलग है कि उत्साह नियंत्रण नियंत्रण के बिना परिवर्तन पावर स्विच लोड के साथ गीयर परिवर्तन करने के लिए क्षमता नहीं है. क्योंकि इस प्रकार टेप पावर स्विच को छोटे समय से पूरा प्रक्रिया गीयर परिवर्तन के प्रक्रिया के दौरान, ल इसलिए, इसे सामान्य रूप सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के रूप में उपयोग में लिया जाता है जो वोल्टेज नियम में बहुत संकट नहीं है और ब

इसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

उपयोगी और प्रभावीयजब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:

पावर परिवर्तनकर्ता जीवन के सभी चलाने में इस्तेमाल किया जाता है

जब तेल नमूना इस्तेमाल किया जाता है, सुरक्षा और आग सुरक्षा तकनीक विशेषताओं को स्थान पर संपूर्ण प्रयोग किया


उशुआइयाबाक्स रूपांतरक तथा रूपांतरक के बीच भिन्ननिर्माण की तैयारी की शर्तों को सारांशित करें



पावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.

मेटिकल्स कार्यमन्सिपशून्य पंक्ति परिवर्तकका शून्य पंक्ति का थोड़ा परिचय

तेल के लिए तेल कैसे बनाना है?

तेल स्थिर परिवर्तन कार्य

उशुआइयारेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.

दृश्य से,उशुआइयातेल स्थानीय रूपांतरित तेल भण्डार टैंक,उशुआइयारूपांतरक 3150kva की मूल्य सूची, पैकेजिंग प्रकार भिन्न हैं. रूपांतरक कोर और इलेक्ट्रोमैग्नेटिक कोल तुरंत्र रूपांतरक के लिए देखा जा सकता है, और सिर्फ तेल के लिए सि

Dry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management which can control the oscillation below .%, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित उशुआइयाबाक्स रूपांतरक तथा रूपांतरक के बीच भिन्ननिर्माण की तैयारी की शर्तों को सारांशित करें उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ उशुआइयाबाक्स रूपांतरक तथा रूपांतरक के बीच भिन्ननिर्माण की तैयारी की शर्तों को सारांशित करें जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि उशुआइयाबाक्स रूपांतरक तथा रूपांतरक के बीच भिन्ननिर्माण की तैयारी की शर्तों को सारांशित करें की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके उशुआइयाबाक्स रूपांतरक तथा रूपांतरक के बीच भिन्ननिर्माण की तैयारी की शर्तों को सारांशित करें की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

उशुआइयाकी सिफारिशसमाचार
उशुआइयाताजा खबर